Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Realme 7 को भारत में कैमरा ऑप्टिमाइज़ेशन के साथ अक्टूबर 2020 अपडेट मिलना शुरू

Realme 7 स्मार्टफोन को भारत में अक्टूबर 2020 ओवर-द-एयर (OTA) अपडेट मिलना शुरू हो गया है। यह अपडेट सितंबर 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच से लैस है, इसके अलावा इसमें कैमरा ऑप्टिमाइज़ेशन और चार्जिंग एल्गोरिथ्म के साथ-साथ कुछ बग फिक्स भी शामिल हैं। इस अपडेट को स्टेज्ड मैनर में रोलआउट किया गया है, जिसका मतलब है कि फिलहाल सीमित संख्या के यूज़र्स को यह अपडेट प्राप्त होगा। लेकिन जैसे कि कंपनी यह सुनिश्चित कर लेगी कि इस अपडेट में किसी प्रकार का गंभीर बग मौजूद नहीं है, वैस ही इसे बड़ी संख्या के लोगों के लिए ज़ारी कर दिया जाएगा।


कंपनी ने फोरम पोस्ट के जरिए ऐलान किया कि Realme 7 स्मार्टफोन के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट भारत में रोलआउट करना शुरू कर दिया गया है। इस अपडेट का फर्मवेयर वर्ज़न RMX2151PU_11_A.59 है। यदि यूज़र्स को इस अपडेट का नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं हुआ है, तो वह अपने रियलमी 7 स्मार्टफोन के सेटिंग्स में जाकर इसकी उपलब्धता जांच कर सकते हैं। इसके अलावा Realme ने अपडेट को मैनुअली डाउनलोड करने के लिए लिंक भी प्रदान किया है, जिसे आप यहां से डाउनलोड कर सकते हैं।

Realme 7 update changelog

अपडेट में शामिल बदलावों की बात करें, तो इसमें HDR mode में अल्ट्रा-वाइड कैमरा के डार्क इमेज समस्या को ठीक किया गया है। इसके अलावा इस अपडेट में एचडीआर मोड में प्रमुख कैमरा के इमेज नॉइस को, पोट्रेट मोड में इमेज क्लैरिटी को, थर्ड पार्टी ऐप में इमेज और प्रीव्यू क्लैरिटी को और इमेज शार्पनेस को ऑप्टिमाइज़ किया गया है।

डिस्कनेट होकर दोबार कनेक्ट होने पर ब्लूटूथ कार किट की बढ़ी हुई वॉल्यूम समस्या को लेटेस्ट अपडेट में ठीक किया गया है। कंट्रोल सेंटर में ब्लूटूथ टॉगल के Expand आइकन पर क्लिक करते समय ऑटोमैटिक स्क्रीन लॉक की समस्या को भी फिक्स किया गया है।


चेंजलॉग में आगे जानकारी दी गई है कि रियलमी 7 के इस लेटेस्ट अपडेट में नेटिव वीडियो एडिटिंग ऐप Soloop को एड किया गया है। वहीं, फोन के ‘About phone' सेक्शन में प्रोसेसर के नाम को हीलियो जी95 अपडेट किया गया है। डार्क मोड में आइकन को ऑप्टिमाइज़ करते समय स्क्रीन फ्लिकर की समस्या व अन्य मुद्दों को फिक्स किया गया है।


Post a Comment

0 Comments